×

practioner मीनिंग इन हिंदी

practioner उदाहरण वाक्य
डाउनलोड Hindlish App

उदाहरण वाक्य

अधिक:   आगे
  1. Have you complained to the organisation or practioner involved?
    क्या आपने संगठन या इसमें शामिल प्रैक्टीशनर से शिकायत की है?
  2. Have you complained to the organisation or practioner involved ?
    क्या आपने संगठन या इसमें शामिल प्रैक्टीशनर से शिकायत की है ?
  3. If that shows that your complaint is justified, he will ask the NHS organisation or practioner concerned to provide a suitable remedy.
    निम्नलिखित पैराग्राफ इस प्रक्रिया को विस्तार से बताते हैं,|
  4. If that shows that your complaint is justified , he will ask the NHS organisation or practioner concerned to provide a suitable remedy .
    अगर वह यह दिखाती है कि आपकी शिकायत तर्कसंगत या उचित है , तब वह एन एच एस ह्यण्@ःश्हृ संगठन या उससे सम्बंधित प्रैइ>शनर को उचित समाधान के लिए कहेगा .
  5. However we decide to deal with your complain, we will normally inform the NHS organisation or practioner concerned of the outcome.
    हांलाकी हम यह निर्णय लेते हैं कि आपकी शिकायत को कैसे देखा जाये, हम आमतौर पर एन एच एस (NHS) संस्था या उससे सम्बंधित प्रैक्टिशनर को इन परणामों के बारे में सूचित करेंगे |
  6. However we decide to deal with your complain , we will normally inform the NHS organisation or practioner concerned of the outcome .
    हांलाकी हम यह निर्णय लेते हैं कि आपकी शिकायत को कैसे देखा जाये , हम आमतौर पर एन एच एस ( ण्Hश् ) संस्था या उससे सम्बंधित प्रैक्टिशनर को इन परणामों के बारे में सूचित करेंगे
  7. The Ombudsman will not consider a complaint about a decision by an NHS organisation or practioner simply because you disagree with it.
    ओम्बड़समैन , एन एच एस (NHS) संस्था के या किसि प्रैक्टीशनर के निर्णय के बारे में किसी ऐसी शिकायत के बारे में जँाच नही करेगा जिसमें की यह लगता है कि आप केवल उस निर्णय से सहमत नही हैं |
  8. Anybody wishing to complain to the Ombudsman must first have put their complaint to the NHS organisation or practioner concerned, such as the hospital trust, Health Authority, the GP or the dentist. They will give you full details of the NHS complaints procedure and will try to resolve your complaint.
    वह आपको एन एच एस (NHS) के शिकायत करने की प्रक्रिया के बारे में विस्तृत जानकारी देंगे और आपकी शिकायत को सुलझाने की कोशिश करेंगे |
  9. He has discretion whether to investigate a complain and excercises his judgement in the particular circumstances of each case. He will not usually take action if the organisation or practioner complained against has done all that could be reasonably be expected to put things right.
    किसी शिकायत की जँाच करना या न करना, और प्रत्येक मामले के विशेष परिस्थितीयों के बारे में अपना निर्णय देना, उनकी अपनी इच्छा पर निर्भर है |
  10. He will not usually take action if the organisation or practioner complained against has done all that could be reasonably be expected to put things right .
    वह आमतौर पर शिकायत की गई संस्था या प्रैक्टीशनर के बारे में कोई कार्यवाही नही करेगा अगर उन्होनें वह सब कार्य किया है जो कि चीजों को ठीक करने के लिए आशाअनूकुल समुचित कार्य किया जाना चाहिए था


के आस-पास के शब्द

  1. practice teaching
  2. practiced
  3. practician
  4. practicians
  5. practicing
  6. practisced
  7. practise
  8. practise before the court
  9. practise deception
PC संस्करण
English


Copyright © 2023 WordTech Co.