पे-पर-क्लिक वाक्य
उच्चारण: [ pe-per-kelik ]
उदाहरण वाक्य
- के लिए पे-पर-क्लिक रणनीति के परिणामस्वरूप, जब भी कोई
- [संपादित करें] पे-पर-क्लिक विज्ञापन (पीपीसी (
- पे-पर-क्लिक (प्रति क्लिक भुगतान)-विकिपीडिया
- 2010 में गूगल की कुल विज्ञापन आय 28 बिलियन अमेरिकी डॉलर थी. [2] ऐडवर्ड पे-पर-क्लिक (पीपीसी (
- ऐडवर्ड पे-पर-क्लिक (पीपीसी (PPC)) विज्ञापन, कॉस्ट-पर-थाउजेंड (सीपीएम (CPM)) और टेक्स्ट, बैनर तथा रिच-मीडिया विज्ञापनों हेतु साइट-लक्ष्यांकित विज्ञापन की सुविधा देता है.
- Facebook के लिए पे-पर-क्लिक रणनीति के परिणामस्वरूप, जब भी कोई Facebook प्रयोक्ता एक विज्ञापन पर क्लिक करता है, तो हर बार कंपनी विज्ञापन के लिए Facebook को भुगतान करती है.
- Facebook के लिए पे-पर-क्लिक रणनीति के परिणामस्वरूप, जब भी कोई Facebook प्रयोक्ता एक विज्ञापन पर क्लिक करता है, तो हर बार कंपनी विज्ञापन के लिए Facebook को भुगतान करती है.
- पे-पर-क्लिक के विपरीत, खोज इंजन विपणन का आमतौर पर मासिक या वार्षिक भुगतान किया जाता है, और अधिकांश खोज इंजन कंपनियां विशिष्ट परिणामों का वादा नहीं कर सकती जिसके लिए उन्हें भुगतान किया जाता है।
- पे-पर-क्लिक के विपरीत, खोज इंजन विपणन का आमतौर पर मासिक या वार्षिक भुगतान किया जाता है, और अधिकांश खोज इंजन कंपनियां विशिष्ट परिणामों का वादा नहीं कर सकती जिसके लिए उन्हें भुगतान किया जाता है.
अधिक: आगे